वेलकम 3: अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर हंसी की राह पर

वेलकम 3: अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर हंसी की राह पर

वेलकम फ्रैंचाइज़ के तीसरे भाग की आधिकृत घोषणा हो चुकी है, और यह फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज होने का इंतजार कर रही है। इस बार यह कॉमेडी चित्रपट एक बड़े मल्टीस्टारर कास्ट के साथ आ रहा है, और इसमें अक्षय कुमार भी लीड भूमिका में नजर आएंगे।
वेलकम 3

https://news-matomesokuho.com/

वेलकम 3 Image source twitter.com
आपका नया जंगली सफर:
“वेलकम 3” के इस नए अवतरण में जंगल की कहानियों को जीने का मौका मिलेगा। जंगल के सुंदर और मनमोहक दृश्यों के बीच, हमें एक बड़ी हंसी की बात सुनाई देगी। इस चित्रपट में सितारों ने कॉमेडी का तड़का दिखाया है और हमें जंगली जीवन के किस्सों को अद्वितीय तरीके से दिखाया है।
मल्टीस्टार कास्ट:
“वेलकम 3” में एक बड़ी मल्टीस्टार कास्ट है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ और भी कई दिग्गज अभिनेता शामिल हैं। इसमें संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अर्शद वारसी, परेश रावल, जॉनी लिव्हर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तळपदे, कृष्णा अभिषेक, किकू सारदा, रविना टंडन, लारा दत्ता, जॅकलिन फर्नांदिज, दिशा पाटनी, वृही कोडवारा, दलेर मेहंदी, मिका सिंग, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शरीब हाश्मी, इनामुलहक झाकीर हुसैन, और यशपाल शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।
कास्ट
निर्माता और निर्देशक:
चित्रपट “वेलकम 3” के निर्माता ज्योती देशपांडे और फिरोज नाडियाडवाला हैं, जिन्होंने इस फिल्म के बनाने में कई महीनों का समय दिया है। इसके निर्देशक अहमद खान हैं, जिन्होंने चित्रपट की यह रोचक और मनोरंजनीय कहानी को अपनी दिशा में साजाया है। चित्रपट के लेखक फरहाद सामजी हैं, जिन्होंने इसे हास्य और मनोरंजन के साथ भरपूर बनाया है।
म्यूजिक और संगीत:
“वेलकम 3” के संगीत की जिम्मेदारी मीत ब्रोजचे ने संभाली है, और फिल्म के गाने हमें हंसी, मस्ती, और मनोरंजन का अनुभव कराएंगे।
वेलकम फ्रैंचाइज़ का इतिहास:
“वेलकम” फ्रैंचाइज़ का पहला भाग 2007 में रिलीज हुआ था, और उसके बाद “वेलकम-2” यानी “वेलकम बॅक” 2015 में प्रदर्शित हुआ था। पहले भाग में अक्षय कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका में छवि बनाई थी, और दूसरे भाग में प्रमुख भूमिका में नजर आए थे जॉन अब्राहम।
आखिरी विचार:
“वेलकम 3” का आना फिल्म के प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। इस बार की फिल्म अगले साल दिसंबर में हमारे सिनेमा घरों में हंसी और मनोरंजन लेकर आएगी। इस मल्टीस्टारर कास्ट की साथ, हम सभी को एक नया जंगली सफर तय करने का मौका मिलेगा, और हम सभी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।
यह फिल्म हमें जंगल के दुनिया में हंसी की राह पर ले जाएगी, और हम आशा करते हैं कि यह हमें हंसी के साथ साथ जंगल की खूबसूरती का भी अनुभव कराएगी। इस फिल्म के साथ हमारी दिसंबर 2024 की अच्छी शुरुआत होगी।
इस फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी के लिए, हमें फिल्म की रिलीज के पास इंतजार करना होगा, जब हम आपको इस फिल्म के बारे में और अधिक बता सकेंगे।
आपके लिए हंसी और मनोरंजन की दुकान पर रखे जाने वाले “वेलकम 3” के बारे में यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी थी। हम आपको फिल्म की रिलीज के पास और अधिक जानकारी देने की कोशिश करेंगे।
आपका हमारे साथ बिना वेलकम की तरह हंसी और मनोरंजन के साथ स्वागत है।

Leave a Comment