चेन्नई कॉन्सर्ट: एआर रहमान के ‘मरक्कुमा नेंजम’ का प्रबंधन के खराबी से हुई फिर० उम्मीद और निराशा

चेन्नई कॉन्सर्ट: एआर रहमान के ‘मरक्कुमा नेंजम’ का प्रबंधन के खराबी से हुई फिर० उम्मीद और निराशा

इंट्रोडक्शन:

ओस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान के चेन्नई में आयोजित ‘मरक्कुमा नेंजम’ कॉन्सर्ट के प्रबंधन की खराबी के चलते उनके प्रशंसकों की अप्रसन्नता और निराशा का सामना करना पड़ा। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम इस घटना की विशेषता और प्रबंधन की खराबी को विचार करेंगे।

कॉन्सर्ट की प्रबंधन में खराबी:

चेन्नई में हुए ‘मरक्कुमा नेंजम’ कॉन्सर्ट के प्रबंधन की खराबी के कारण एआर रहमान के प्रशंसक बहुत निराश हो गए हैं, जोने इस उत्सव के अनुभव का सपना देखा था।

एक प्रशंसक ने कहा, “हमने 5,000 रुपए के लिए टिकट खरीदा था, लेकिन हमें बाहर ही खड़ा होने के लिए कह दिया गया। हमें अंदर जाने नहीं दिया गया। समस्या भी भीड़ से नहीं थी, बल्कि उस व्यक्ति के साथ थी जिसने इस इवेंट का आयोजन किया था। सीटों की संख्या प्रतिबंधित थी, लेकिन उन्होंने अधिक टिकट बेच दिए।”

यह नहीं, वैध टिकट धारकों को भी भीड़ के कारण अंदर जाने में समस्या हुई। इसके अलावा, महिलाओं द्वारा छेड़छाड़ का आरोप और बच्चों के गुम होने की भी रिपोर्टें आई हैं। निराश प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो और तस्वीरें साझा करके आयोजकों की आलोचना की।

समाधान की कीमत:

इस घटना के बाद, आयोजकों को समस्याओं को सुधारने के लिए कदम उठाने की आवश्यकता है, ताकि आने वाले कॉन्सर्ट्स में इस तरह की समस्याओं से बचा जा सके।

कृपया ध्यान दें कि इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य केवल समाचार की प्रस्तुति और विचारों का समर्थन करना है, और यह किसी भी व्यक्ति या संगठन को निश्चित रूप से आलोचना करने का प्रयास नहीं है।

Leave a Comment