Apple iPhone 12: Flipkart पर बड़ी छूट के साथ उपलब्ध, iPhone 15 लॉन्च के बाद बंद

image credit to google

Apple iPhone 12, जिसे बिग बिलियन डेज सेल के दौरान बेचा गया था, अब कंपनी ने iPhone 15 के लॉन्च के बाद बंद कर दिया है। Apple iPhone 12 और Apple iPhone 13 mini को आधिकारिक स्टोर से भी हटा दिया गया है। दोनों Apple iPhone 12 और Apple iPhone 13 mini, ऐसे आइफोन मॉडल्स थे जिन्हें Apple के प्रेमिकों ने बहुत पसंद किया था। हालांकि Apple ने iPhone 12 और iPhone 13 mini को बंद कर दिया है, लेकिन इन फोन्स पर Flipkart पर बड़ी छूट उपलब्ध है।

Apple iPhone 12 Flipkart पर 49,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही, Flipkart आपके पुराने स्मार्टफोन के विनिमय के लिए रुपये 30,600 की छूट प्रदान कर रहा है, जिससे Apple iPhone 12 की कीमत को 19,399 रुपये तक कम किया जा सकता है। इसके अलावा, खरीदार HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड EMI लेन-देन पर रुपये 2000 की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब है कि सभी ऑफर के साथ, Apple iPhone 12 को Flipkart से 17,399 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Apple iPhone 12 एक मूल्य-के-अनुसार स्मार्टफोन है जिसमें प्रीमियम फीचर्स हैं। इसमें 6.1 इंच का Super Retina XDR OLED डिस्प्ले है। फोन के अंदर, A14 Bionic चिप है। यह एक सिरेमिक शील्ड और IP68 वॉटर रेसिस्टेंस के साथ आता है। कैमरे की बात करें, तो फोन के पास पीछे 12MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें एक 12MP TrueDepth फ्रंट कैमरा भी है, जिसमें नाइट मोड, 4K Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग शामिल है। यह ब्रांड का आखिरी फोन है जिसमें एक वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप और 64GB स्टोरेज है।

iPhone 13 mini: Flipkart पर बड़ी छूट के साथ उपलब्ध

iPhone 13 mini भी कई बड़ी फीचर्स के साथ आता है। इसमें 5.4 इंच का Super Retina XDR OLED डिस्प्ले है, जिसे Ceramic Shield से सुरक्षित किया गया है। फोन का ह्रदय A15 Bionic चिप से बीता है, जिससे फोन का प्रदर्शन बेहद उच्च होता है। कैमरे की बात करें, तो फोन के पास 12MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें नाइट मोड और 4K Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग है। यह फोन भी iOS 15 पर चलता है और नवाचारिक फीचर्स के साथ आता है।

कैसे खरीदें Apple iPhone 12 और iPhone 13 mini:

Apple iPhone 12 और iPhone 13 mini को खरीदने के लिए आपको Flipkart की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर आपको फोन की विवरण और ऑफर के बारे में सभी जानकारी मिलेगी। आप अपने पुराने स्मार्टफोन के साथ एक छूट भी प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आपकी खरीदी गई आइफोन की कीमत और भी कम हो जाएगी। HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड EMI लेन-देन पर भी आपको अतिरिक्त छूट मिल सकती है।

अंत में:

Apple iPhone 12 और iPhone 13 mini के इस छूट के साथ, आप अब अपने पसंदीदा आइफोन को अधिक उचित मूल्य पर खरीद सकते हैं। यह फ्लिपकार्ट की ओर से एक अच्छा मौका है जिसे आपने आइफोन को सस्ते में खरीदने के लिए प्राप्त किया है।

 

Leave a Comment